बिग बी चैंपियंस लीग के ब्रांड एम्बेसेडर

मुंबई| भाषा|
हमें फॉलो करें
FILE
बॉलीवुड के महानायक राष्ट्रमंडल खेलों के तो नहीं बनाए गए लेकिन इस रूप में आगामी चैंपियंस ट्वेंटी-20 क्रिकेट लीग से जरूर जुड़ गए।


अमिताभ को इस टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक ईएसपीएन स्टार स्पोर्ट्स ने ब्रांड एंबेसेडर बनाया। इस सुपरस्टार ने कहा कि मैं एयरटेल चैंपियंस लीग से जुड़कर खुश हूँ। यह दिलचस्प प्रारूप है जहाँ दुनिया की चोटी की टीमें ही आपस में भिड़ती हैं।

उन्होंने कहा कि ट्वेंटी-20 क्रिकेट काफी रोमांचक है। यहाँ प्रत्येक खिलाड़ी पहली गेंद से ही प्रदर्शन करना चाहता है। मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। मैं चाहता हूँ कि भारत की सभी तीन टीमें अच्छा प्रदर्शन करें। मुझे विश्वास है कि सचिन तेंडुलकर, महेंद्रसिंह धोनी और अनिल कुंबले अच्छा खेल दिखाएँगे।

अमिताभ से जब उनकी क्रिकेट की क्षमता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बायें हाथ से गेंदबाजी और दायें हाथ से बल्लेबाजी करते थे। उन्होंने बताया कि एक बार प्रदर्शनी मैच के दौरान वह वीनू मांकड़ को नहीं पहचान पाए थे।


उन्होंने कहा कि जब मैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा तो कई प्रदर्शनी मैच होते थे। मुझे याद है कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में मैं बाएँ हाथ से स्पिन गेंदबाजी कर रहा था जब अंपायर ने मुझे विकेट के दूसरे तरफ से गेंदबाजी करने की सलाह दी। मैं झुंझला गया और मैंने उसी तरफ से ओवर पूरा किया। (भाषा)



और भी पढ़ें :