पाक टीम के हिस्सा लेने को लेकर चिंतित पीसीबी

कराची| भाषा|
FILE
कराची। नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बढ़ते तनाव ने (पीसीबी) की चिंता बढ़ा दी है, जो 17 सितंबर से भारत में शुरू हो रहे टी-20 के क्वालीफाइंग मुकाबलों में अपनी टीम के हिस्सा लेने को लेकर परेशान है।


पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे ईद की छुट्टियां समाप्त होने के बाद फैसलाबाद टीम के लिए वीजा हासिल करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे।

अधिकारी ने कहा कि हमने चैंपियंस लीग में फैसलाबाद टीम के हिस्सा लेने को लेकर भारतीय मीडिया में आ रही खबरें पढ़ी हैं और हम सुनिश्चित होना चाहते हैं कि उन्हें भारत जाने पर कोई समस्या नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि हमने फैसलाबाद के खिलाड़ियों के पासपोर्ट इकट्ठा कर लिए हैं और ईद की छुट्टियों के बाद हम उनके लिए वीजा हासिल करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे।


अधिकारी ने कहा कि हम भारतीय बोर्ड के संपर्क में हैं और हमें उम्मीद है कि टीम को वीजा हासिल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। अधिकारी ने साथ ही पुष्टि की कि पीसीबी को अपनी टीम भारत भेजने को लेकर अब तक सरकार से कोई सुझाव नहीं मिला है।
5 अगस्त को पाकिस्तानी सैनिक जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के समीप भारतीय इलाके में घुस आए थे और उन्होंने गश्त लगा रहे भारतीय सैनिकों पर हमला करते हुए 5 को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद नियंत्रण रेखा पर तनाव बढ़ गया है। (भाषा)



और भी पढ़ें :