अमिताभ और दीपिका ने दी शुभकामनाएँ

भोपाल| भाषा|
हमें फॉलो करें
FILE
सदी के महानायक और ने शुक्रवार को यहाँ भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतने के लिए शुभकामनाएँ देते हुए उम्मीद जाहिर की कि विश्वकप हमारे देश के पास ही होगा।


प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की आगामी फिल्म 'आरक्षण' की शूटिंग के सिलसिले में कई दिनों से यहाँ आए अमिताभ और दीपिका ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए एक सवाल के जवाब में यह बात कही। फिल्म की शूटिंग के कारण पिछले कई दिनों से यहाँ फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है।

अमिताभ ने विश्वकप क्रिकेट संग्राम में के अवसर के सवाल पर कहा कि कौन भारतीय नागरिक नहीं चाहता कि भारतीय टीम विश्व कप जीतने के सपने को दूसरी बार पूरा करे।

उन्होंने कहा कि वह भी एक भारतीय और क्रिकेट का प्रशंसक होने के नाते भारतीय टीम को इस बार विश्व कप जीतते हुए देखना चाहते हैं और इसके लिए सभी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को दिल से हार्दिक शुभकामनाएँ देना चाहता हूँ। उन्होंने पसंदीदा खिलाडी के सवाल के जवाब में कन्नी काटते हुए कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी उनके पसंदीदा हैं।

FILE
वही दीपिका ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामना देते हुए कहा कि वे भी क्रिकेट की बहुत बडी प्रशंसक है। भारतीय बैडमिंटन के अपने जमाने के सितारा खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका ने भारतीय क्रिकेट टीम के पसंदीदा खिलाडी के सवाल पर कहा कि वैसे तो टीम के सभी खिलाडी उनके पसंदीदा है लेकिन जहाँ तक व्यक्तिगत पसंद की बात है तो सचिन तेंडुलकर और विराट कोहली मेरी पहली पसंद है।
महानायक अमिताभ ने पत्रकारों के सवालों की झडी के बीच एक सवाल पर कहा कि वे अगले जन्म में अभिनेता के स्थान पर पत्रकार बनना पसंद करेंगे। उन्होंने राजनीति के क्षेत्र से तौबा करने के प्रश्न पर कहा कि राजनीति के क्षेत्र को इसलिए छोड़ा क्योंकि मुझे राजनीति करना नहीं आती है और इससे हार मान ली। (भाषा)



और भी पढ़ें :