आक्रामक रवैया ही अपनाएंगे सहवाग

पर्थ| भाषा|
हमें फॉलो करें
WD
ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नाकाम रहे भारत के सलामी बल्लेबाज पहले वनडे में आराम दिए जाने के बाद कल श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में टीम में लौटेंगे और उन्होंने कहा है कि वह अपना स्वाभाविक आक्रामक खेल ही दिखाएंगे।


सहवाग को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में आराम दिया गया था जिसमें भारत को 65 रन से पराजय झेलनी पड़ी।

इंदौर में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे पारी में 219 रन बनाने वाले सहवाग ने कहा कि पर्थ में मैने कुछ अलग खेलने की कोशिश की क्योंकि गेंद अलग तरह से पड़ रही थी। यह फायदेमंद साबित नहीं हुआ और मैंने अपनी शैली फिर अपनाई। मैं वनडे में अपनी स्वाभाविक आक्रामक शैली ही अपनाउंगा।

उन्होंने कहा कि मैं नई गेंद को सम्मान देता हूं और उसके बाद गेंदबाजों की धुनाई में विश्वास रखता हूं। यदि कोई अच्छी गेंदबाजी कर रहा है तो उसका सम्मान लाजमी है। पर्थ में तीसरे टेस्ट में सहवाग दो पारियों में 0 और 10 रन पर आउट हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में बाहर रहे सहवाग कल सचिन तेंडुलकर या गौतम गंभीर की जगह टीम में लौटेंगे।

उन्होंने कहा कि इस पर फैसला कल होगा। हम शीर्ष तीन बल्लेबाजों को ब्रेक देना चाहते हैं। गौतम या तेंडुलकर में से एक को कल ब्रेक दिया जाएगा और मैं खेलूंगा। सहवाग ने कहा कि शीषर्क्रम में रोटेशन का मकसद युवाओं को हालात में ढलने का मौका देना है क्योंकि 2015 में विश्वकप यहां होना है। (भाषा)



और भी पढ़ें :