चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में खेलने की अनुमति मिलने की उम्मीद

कराची| भाषा|
FILE
कराची। पाकिस्तानी कप्तान को उम्मीद है कि को अगले महीने भारत में होने वाली आगामी चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में खेलने की अनुमति मिल जाएगी।


भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा पर बढ़ते तनाव के कारण मिस्बाह की अगुवाई वाली टीम फैसलाबाद वाल्व्स की भागीदारी पर अनिश्चितता के बादल छा गए हैं। फैसलाबाद टीम को 17 सितंबर से टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग खेलने हैं।

मिस्बाह ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम लीग में खेलेंगे, क्योंकि यह हमारे नए खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका होगा जिन्हें शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका नहीं मिलता।

वे जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे और टेस्ट श्रृंखला की अगुवाई करने इस हफ्ते रवाना होंगे। मिस्बाह ने दोहराया कि पाकिस्तान में उदीयमान खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कमी से जूझ रहे हैं।


उन्होंने कहा कि अन्य देशों ने भी अपनी टी-20 पेशेवर लीग स्थापित कर ली है और उनके खिलाड़ियों को शीर्ष क्रिकेटरों के खिलाफ खेलकर अनुभव हासिल करने का मौका मिलेगा। भारतीय क्रिकेट को इंडियन प्रीमियर लीग से काफी फायदा मिला है।
मिस्बाह ने कहा कि आईपीएल ने भारत को सिर्फ नए खिलाड़ियों को ही ढूंढने में मदद नहीं की बल्कि उन्हें निखारा भी है और उन्हें राष्ट्रीय टीम में रखा है। (भाषा)



और भी पढ़ें :