पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में यूनिस नहीं

लाहौर| भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 1 अप्रैल 2013 (16:59 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
लाहौर। के पूर्व कप्तान को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए घोषित 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं किया गया है, जिससे उनके एकदिवसीय करियर को लेकर अटकलबाजी शुरू हो गई है।


पैंतीस वर्षीय यूनिस को संभावित खिलाड़ियों में शामिल नहीं करने का चयनकर्ताओं का फैसला उनके वनडे करियर के खत्म होने का संकेत लगता है। यूनिस दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हालिया वनडे श्रृंखला में जूझते नजर आए। वे पिछले साल से ही फार्म में नहीं हैं।

उन्होंने भारत में दिसंबर में वनडे श्रृंखला में एक अर्धशतक जड़ा था। इसके अलावा वे रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे। चयनकर्ताओं ने सीनियर ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को भी टीम में शामिल नहीं किया है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं।

चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर सरफराज अहमद की भी अनदेखी की है, हालांकि वे दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैचों में खेले थे। संभावित सूची में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है, इसमें विकेटकीपर रिजवान अहमद और तेज गेंदबाज इमरान खान भी शामिल हैं।


संभावित खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है : नासिर जमशेद, मोहम्मद हफीज, इमरान फरहत, अहमद शहजाद, मिस्बाह उल हक, हरीश सोहेल, असफ शफीक, उमर अकमल, शोएब मलिक, उमेर अमीन, सोहेल तनवीर, हम्माद आजम, अजहर अली, शाहिद अफरीदी, असद अली, अनवर अली, जुनैद खान, मोहम्मद इरफान, वहाब रियाज, उमर गुल, राहत अली, अहसान आदिल, इमरान खान, एजाज चीमा, यासिर अराफात, सैयद अजमल, अब्दुल रहमान, जुल्फिकार बाबर, कामरान अकमल और एम रिजवान। (भाषा)



और भी पढ़ें :