जैक्सन की भुतहा तस्वीरें जारी

लंदन (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
पॉप किंग की कुछ भुतहा तस्वीरें जारी की गई हैं। ये तस्वीरें अब तक अनदेखी थी। 1997 में आई उनकी शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट्स’ के दौरान यह तस्वीरें ली गई थी।


कांटेक्ट म्यूजिक के अनुसार ‘मेक-अप आर्टिस्ट’ मैग्जीन के नए संस्करण में जैक्सन की भूतों के भेष में तस्वीरें प्रकाशित की गई है। यह गेटअप पॉप किंग ने मेक-अप स्पेशलिस्ट स्टान विंसटन की फिल्म में किया था।

ये तस्वीरें उस आलेख का हिस्सा हैं, जिसमें सभी मेक-अप आर्टिस्ट ने जैक्सन के के बारे में बताया है कि किस प्रकार वह भेषबदल कर शॉपिंग करने जाते थे।

‘घोस्ट्स’ के लिए जैक्सन को मेयर का भेषदेने वाले सिची एलोंजो ने बताया कि पॉप स्टार को तरह तरह के भेष बना बाजार जाना पसंद था। एक बार वे अपने मेयर भेष में पास के खिलौनों की दुकान पर जा पहुँचे।


एलोंजो ने कहा कि जैक्सन के पास भेष बदलने के लिए एक सूट था। नकली हाथ, सिर और नकली बाल थे।
मेक-अप एक्सपर्ट माइकल वेस्टमोर और स्टीव जान्सन ने खुलाया किया है कि वे जैक्सन के शॉपिंग के लिए भेष बनाने के लिए विशेष तौर पर काम करते थे ।

जॉन्सन ने बताया कि 1987 के आसपास ‘स्मूथ क्रिमिनल’ वीडियो पर काम करते वक्त उसने जैक्सन के लिए दो भेष तैयार किए। उन्हें उन मेकअप में फोटो लिया जाना पसंद न था। उन्हें उन भेषों में पब्लिक के बीच जाने में मजा आता था। लोग उन्हें पहचान नहीं पाते थे।
वेस्टमोर ने स्वीकार किया कि उसे पॉपकिंग ने नकली नाक और दांत तैयार करने के लिए बुलाया था ।



और भी पढ़ें :