‘बूम’ की डीवीडी में कैटरीना के हॉट सीन

समय ताम्रकर|

अपने शुरुआती दिनों में कई बार हीरोइने फिल्मों में हॉट या बोल्ड सीन कर लेती हैं, जो बाद में उनके लिए मुश्किल पैदा कर देते हैं। इसका ताजा उदाहरण हैं कैटरीना कैफ।

‘बूम’ फिल्म के जरिये कैटरीना ने में कदम रखा। तब वे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ नहीं जानती थी और उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में कुछ बोल्ड दृश्य किए, जिनमें गुलशन ग्रोवर के साथ उनका चुंबन सीन भी है।


‘बूम’ जब रिलीज हुई तब इन दृश्यों को फिल्म से हटा दिया गया था। बॉक्स ऑफिस पर ‘बूम’ कोई धमाका नहीं कर सकी, लेकिन इस फिल्म के बाद कैटरीना ने लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ी। उनकी प्रशंसकों के बीच एक इमेज बन गई।

‘बूम’ की डीवीडी एक बार फिर रिलीज की जा रही है, जिसमें कैटरीना के उन दृश्यों को जोड़ा जा रहा है जिन्हें पहले हटा दिया गया था। ‘बूम’ के निर्माता कैटरीना के लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहते हैं वरना फ्लॉप फिल्म की डीवीडी को फिर से रिलीज कौन करता है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी ने अपने करियर के आरंभ में कुछ सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था। जब वे बॉलीवुड की चोटी की नायिका बन गईं तब उन फिल्मों को फिर से रिलीज किया गया था।

इसी तरह बिपाशा बसु ने भी अपने करियर के आरंभ में एक विज्ञापन किया था, जिसमें उन्होंने बेहद कम कपड़े पहने थे। ने भी शुरुआती दिनों में हॉट फोटो सेशन करवाया था।
फिलहाल कैटरीना को समझ में नहीं आ रहा है कि ‘बूम’ की डीवीडी को कैसे रोका जाए। शायद उनकी इस मामले में सहायता करें।



और भी पढ़ें :