जैकलीन को मिला सलमान की हीरोइन बनने का मौका

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
की तो लॉटरी लग गई है। श्रीलंका की सुंदरी को सुपरस्टार की हीरोइन बनने का मौका मिल गया है। वे में सलमान की हीरोइन के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। किक की घोषणा लंबे समय से हुई है, लेकिन सलमान की व्यस्तता के कारण यह फिल्म लगातार आगे बढ़ती रही है। इस फिल्म को पाने के लिए की कई चोटी की नायिकाएं एड़ी-चोटी का जोर लगा रही थीं।


खबरचियों के मुताबिक की इस फिल्म पर नजर थीं और उन्होंने इसे हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाया। दीपिका को लगभग फाइनल भी कर लिया गया था, लेकिन साजिद उनकी पांच महीने की डेट्स एक साथ चाहते थे, लेकिन दीपिका के लिए यह संभव नहीं था। वे इस समय कई फिल्मों में व्यस्त हैं और उनके लिए एकमुश्त तारीखें दे पाना संभव नहीं है।
साजिद द्वारा निर्मित फिल्मों में जैकलीन काम कर चुकी हैं और वे जैकलीन से काफी प्रभावित हैं। इसीलिए उन्होंने जैकलीन को ये फिल्म ऑफर की। जैकलीन ने बिना समय गंवाए तुरंत यह फिल्म साइन कर ली। भला सलमान के साथ फिल्म करने का अवसर वे कैसे छोड़ती। जैकलीन के लिए यह बहुत बड़ा अवसर है। दीपिका को सलमान के साथ फिल्म करने के लिए अब और इंतजार करना होगा।




और भी पढ़ें :