दीपिका लौटीं अपने पहले प्रेमी के पास!

दी‍पिका पादुकोण
WD


दीपिका जब मुंबई आई थीं तो निहार ने सबसे ज्यादा उनकी मदद की थी। वे निहार के घर के सदस्य की तरह बन गईं। जब में दीपिका को सफलता मिली तो उन्होंने निहार को भूला दिया। इसके बाद युवराज सिंह, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्या उनकी जिंदगी में आए।

इसी बीच निहार और दीपिका की लव स्टोरी पर एक फिल्म बनाने की घोषणा भी हुई जिसमें लीड रोल निहार ही निभा रहे हैं। दीपिका ने कोशिश की कि यह फिल्म नहीं बने, लेकिन निहार ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

समय ताम्रकर|

फिल्मों से ज्यादा अपने प्रेमियों की ‍वजह से चर्चा में रहती हैं। खबर है कि सिद्धार्थ माल्या से ब्रेकअप के बाद वे एक बार फिर अपने पुराने प्रेमी निहार पंड्या के पास पहुंच गई हैं। हालांकि निहार और दीपिका के बीच अब रोमांस जैसी कोई बात नहीं है, लेकिन ‍वे निहार को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। इन दिनों सिद्धार्थ से ब्रेक अप का गम भुलाने के लिए वे निहार का सहारा ले रही हैं।

दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ फिल्म कर सिद्धार्थ को नाराज कर दिया। जब दीपिका के जन्मदिन की पार्टी में सिद्धार्थ नजर नहीं आए तो यह मान लिया गया कि दोनों में ब्रेक अप हो चुका है। ऐसे वक्त में दीपिका को निहार की याद आई और सूत्रों के मुताबिक वे पिछले दिनों निहार के साथ नजर भी आईं।



और भी पढ़ें :