सेक्सी दीपिका की पीठ पर 50 लाल चींटियाँ!

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें

पिछले वर्ष मलाइका अरोरा खान और कैटरीना कैफ ने अपने आयटम नंबर्स के जरिये लोगों को दीवाना बना दिया था। इस वर्ष यह काम करने जा रही हैं। अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्म ‘दम मारो दम’ में दीपिका पर आयटम नंबर फिल्माया गया है। जिन लोगों ने यह गाना देखा है कि उनका मानना है कि यह गीत धूम मचा देगा।


दीपिका इस गाने में बेहद हॉट और सेक्सी नजर आई हैं और लोगों को उनकी यह अदा घायल कर देगी। दीपिका ने इस फिल्म में सिर्फ एक गाना किया है, लेकिन जिस कदर उनके इस गाने की चर्चा हो रही है बताया जा रहा है कि उससे फिल्म की नायिका बिपाशा बसु को जलन हो रही है।

रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म का यह आयटम नंबर दीपिका के लिए आसान नहीं था। सीन के मुताबिक दीपिका की पीठ पर 50 के करीब लाल चींटियाँ दिखाई जानी थी। रोहन नहीं चाहते थे कि नाजुक दीपिका यह कठिन काम करे। उन्होंने इसके लिए दीपिका के बॉडी डबल की भी व्यवस्था कर ली थी।

इधर दीपिका के इरादे कुछ और ही थे। वे इस हिट गीत का श्रेय अकेले ही लेना चाहती थी, इसलिए उन्होंने बॉडी डबल के उपयोग से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे ही इस काम को करना चाहेंगी।

दीपिका की पीठ पर 50 लाल चींटियाँ छोड़ दी गईं। अलग-अलग कोणों से इस शॉट को फिल्माने में 5 से 6 घंटे लगे। चींटियों ने दीपिका को काटा भी, लेकिन दीपिका ने आह तक नहीं की। हाँ, इतना जरूर कहा जा सकता है कि दीपिका को सेक्सी लुक में देख दर्शक जरूर आहें भरेंगे।



और भी पढ़ें :