मु्ग्धा का आइटम नंबर : बंद कमरे में राजनीति करे

समय ताम्रकर|
मीडिया का खौफ राजनीति जगत पर कितना हावी है इसका अन्दाजा तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस’ के आइटम नंबर के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है, जहां लडकी अपने बलमा की शिकायत मीडिया से करने की धमकी दे रही है।


इस गीत के बोल हैं ‘मीडिया से कह दूं क्या मैं खुले आम रे, हाये के बलमा बन्द कमरे में राजनीति करे’। मुग्धा गोडसे पर फिल्माए गए इस आइटम नंबर में बन्द कमरे में राजनीति करनेवाले साहेब हैं राज बब्बर।

पूरी तरह से भोजपुरिया रंग में रंगे इस आइटम नंबर की यूएसपी अगर इस गीत के बोल को कहें तो कतई गलत नहीं होगा। इस आइटम नंबर की खासियत यह भी है कि इसके जरिये मुग्धा पहली बार किसी आइटम नंबर में नजर आएंगी।

इस आइटम नंबर के जरिए काले परिधान पहनें बलखाती कमर के साथ मुग्धा ने यूपी को अपना निशाना बनाने का बीडा उठाया है। मुग्धा का कहना है कि जब उन्हें इस आइटम नंबर का ऑफर आया तब वे गोआ में थीं। ऑफर सुनते ही उन्होंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि वे तिग्मांशु के साथ काम करने का अवसर खोना नहीं चाहती थीं।

सत्ता की भूख और महत्वाकांक्षाओं से घिरी तिग्मांशु धुलिया निर्देशित फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस’ 8 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं इरफान खान, माही गिल, जिम्मी शेरगिल और सोहा अली खान।



और भी पढ़ें :