कैटरीना का करियर तबाह कर रहे हैं सलमान!

Katrina-Salman
WD


दूसरी ओर सलमान कैम्प के लोग इसे हास्यास्पद बताते हैं। उनके मुताबिक सलमान भले इंसान हैं और इस तरह की हरकत वे कभी नहीं कर सकते हैं। आखिर कैटरीना का करियर उन्होंने ही बनाया है और अब वे कैटरीना के साथ ऐसा क्यों करेंगे? कैटरीना और वे अच्छे दोस्त हैं। अभी भी सलमान के घर कैटरीना आती-जाती हैं। दोनों के बीच अच्छे ताल्लुकात हैं।

सलमान का इंडस्ट्री में कई लोगों से पंगा है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने दोस्तों या भाइयों पर इस बाद का दबाव नहीं डाला कि वे भी उनसे संबंध तोड़ ले। शाहरुख और सलमान की दुश्मनी जगजाहिर है, लेकिन आज भी सलमान के भाई अरबाज और शाहरुख मिलते-जुलते हैं।

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
और में ब्रेकअप हो चुका है और इसी बात का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने में ये बात फैलाना शुरू कर दी है कि सलमान अपनी पूर्व प्रेमिका का करियर तबाह करने पर तुले हुए हैं। उनका कहना है कि सलमान ने अपने नजदीकी लोगों से कह दिया है कि कोई भी कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं करेगा वरना सलमान कैम्प उसके साथ कोई संबंध नहीं रखेगा। आखिर ऐसा सलमान क्यों कर रहे हैं? पूछने पर बताया जाता है कि कैटरीना और रणबीर की नजदीकियों की खबरों के चलते सलमान ऐसा कर रहे हैं।
को भी सलमान पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने कैटरीना को ‘न्यूयॉर्क’ फिल्म में जॉन के साथ फिल्म करने दी। फिलहाल सलमान कैम्प इस तरह की बातों को फैलने से रोक रहा है।



और भी पढ़ें :