योगी के गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति-पत्नी व बेटी की सरेराह गला रेतकर हत्या

अवनीश कुमार| Last Updated: मंगलवार, 26 अप्रैल 2022 (11:54 IST)
हमें फॉलो करें
गोरखपुर। के के खोराबार के रायगंज में देर रात पति-पत्नी व बेटी की सरेराह गला रेत कर हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैैल गई। पुलिस ने एक तरफा प्यार में हत्या किए जाने का दावा करते हुए पुलिस ने आलोक नामक युवक को गिरफ्तार में लिया है।

वही घटना की जानकारी होते ही मौके पर एडीजी अखिल कुमार, डीआइजी जे.रविन्दर गौड व एसएसपी डॉ. विपिन ताडा आसपास के थानो फोर्स, डाग व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना खोराबार के रायगंज निवासी 45 वर्षीय गामा निषाद विदेश में रहते थे। 2 महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है जहां पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे।
देर रात गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी में पत्नी रंजू, बेटी 20 वर्षीय बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।जिसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी भी पहुंच गए और आनन-फानन में हत्यारोपी आलोक को हिरासत में लेते हुए थाने ले आए जहां पर उससे घटना से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस एकत्र कर रही है।
एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। प्रथम दृष्टि एक तरफा प्यार में पति-पत्नी व बेटी की हत्या किए जाने की बात सामने आई है।



और भी पढ़ें :