UP: बलिया में नाबालिग से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated: मंगलवार, 30 नवंबर 2021 (22:37 IST)
बलिया (यूपी)। जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 13 वर्षीया किशोरी से 4 युवकों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीया किशोरी गत 28 नवंबर की रात सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी। आरोप है कि पड़ोसी समरजीत राजभर व मोनू गोड़ ने किशोरी को जबर्दस्ती अपने मोटरसाइकल पर बैठा लिया तथा उसे थोड़ी दूर पर एक निर्जन स्थान पर स्थित झोपड़ी में ले गया। दोनों युवकों ने फोन कर 2 युवक अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय को भी बुला लिया। इसके बाद 2 युवकों ने किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।
पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने मंगलवार को बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर सोमवार को सिकंदरपुर थाना में समरजीत राजभर, मोनू गोड़, अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों की उम्र 22 से 26 साल के बीच है तथा किशोरी के पड़ोसी व जानने वाले हैं। पुलिस ने समरजीत राजभर, मोनू गोड़, अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय को आज (मंगलवार) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।



और भी पढ़ें :