सड़क पर छात्राओं के सामने मार रहा था गुलाटी, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 8 मई 2022 (13:58 IST)
हमें फॉलो करें
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक कॉलेज के बाहर से जा रही छात्राओं के सामने स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था। गाजियाबाद ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और पुलिस टीम को लगाकर युवक की पहचान कराते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गुलाटी मारता हुआ नजर आ रहा था युवक :
गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 'कल कॉलेज बंद हो जाएगा तुम अपने घर को जाओगे' गाने पर एक युवक गुलाटिया मारते हुए नजर आ रहा है। वही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सामने से स्कूली छात्राएं भी आती ही नजर आ रही हैं।

बिना किसी बात की परवाह किए गुलाटिया मारते हुए उन तक पहुंच जाता है और फिर वहां से दौड़ कर वापस आ रहा है। लेकिन युवक का यह गुलाटी मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की बात होने लगी।
वीडियो का संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने युवक की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि वेबदुनिया नहीं करता है।
क्या बोले अधिकारी - मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम ने बताया कि सोशल मीडिया पर सुशीला गर्ल्स इंटर कॉलेज के बाहर एक लड़के द्वारा गुलाटी मारने की हुई थी जिसका पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया है,आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।



और भी पढ़ें :