बरेली में 10 साल की मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में क्षत-विक्षत मिला शव

पुनः संशोधित मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (15:07 IST)
हमें फॉलो करें
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कॉपी किताब खरीदने दुकान जा रही 10 साल की एक बच्ची को सोमवार को उठाकर ले गया जिसका क्षत-विक्षत शव से बरामद किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि ग्रामीण और पुलिस देर रात तक जंगल में बच्ची को तलाशती रही लेकिन कामयाबी नहीं मिली, मंगलवार को सुबह गांव वालों ने जंगल की सघन तलाशी की जिसमें बच्ची का क्षत- विक्षिप्त शव बरामद किया गया।

बरेली के उप जिलाधिकारी बहेड़ी राजेश चंद्र ने बताया कि शीशगढ़ के गांव भुजिया में रहने वाले बबलू की बेटी उपासना (10) दुकान से कॉपी किताब लेने के लिए निकली, आधे घंटे तक न लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की।
उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्ची की तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला। मंगलवार को सुबह गांव वालों ने जंगल की सघन तलाशी की तो बच्ची का क्षत- विक्षिप्त शव बरामद कर लिया गया।

मुख्य वन संरक्षक ललित वर्मा ने बताया कि वन विभाग ने तेंदुए के कई दिनों से विचरण की सूचना दी थी लेकिन ग्रामीणों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया है, इसकी जांच होगी और दोषी वन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। (भाषा)



और भी पढ़ें :