गंगाजल से साफ किया सीएम योगी का सभा स्थल, संभल में नेता गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (11:14 IST)
संभल। उत्तरप्रदेश के जिले में 21 सितंबर को आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभा स्थल और हेलीपैड का गंगाजल से शुद्धिकरण करने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी संगठन समाजवादी युवजन सभा के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल के कैला देवी स्थल में गत 21 सितंबर को एक जनसभा को संबोधित करने के साथ-साथ 275 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया था। समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव भावेश यादव ने बुधवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ कैला देवी के सभा स्थल, हेलीपैड और मंच स्थल सहित पूरे मैदान का गंगा जल से शुद्धिकरण किया।

यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी देवी-देवताओं में भेदभाव करते हैं। उन्होंने कहा कि योगी कैला देवी आए थे मगर उन्होंने मां कैला देवी के दर्शन नहीं किए जिससे देवी का अपमान हुआ है इसीलिए उन्होंने पूरे जनसभा स्थल और हेलीपैड का गंगा जल से शुद्धिकरण किया है। उन्होंने कहा कि उनका प्रण है कि जहां-जहां योगी के चरण पड़ेंगे, उस जगह को गंगा जल से शुद्ध किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इस मामले में बहजोई थाने में बुधवार देर रात मुकदमा दर्ज कर मामले के मुख्य आरोपी भावेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।



और भी पढ़ें :