पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने सुनी दर्द से तड़प रही महिला की पुकार, किरकिरी होने के बाद जागी कानपुर देहात पुलिस

अवनीश कुमार| Last Updated: सोमवार, 4 जुलाई 2022 (23:00 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर देहात। कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के अंतर्गत सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें एक महिला दर्द से तड़प रही थी और उसके साथ में खड़ा व्यक्ति पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप लगा रहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर कानपुर देहात पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही थी। इस वायरल वीडियो को अधिकारी ने भी अपने से ट्वीट करते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद कानपुर देहात पुलिस ने आनन-फानन में प्रार्थना-पत्र ले निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

क्या था वायरल वीडियो? : वायरल हो रहा वीडियो कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में राजेश शुक्ला नाम का युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहता नजर आ रहा है कि योगीराज में ऐसा अत्याचार हो रहा है।

राजेश शुक्ला कह रहा है कि वह थाने भी गया था लेकिन वहां पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। गांव में मेरा अकेला घर है और मेरे पिता को एक्सीडेंट में मरवा दिया गया। पुलिस के पास गए तो वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। कह रहे हैं कि यहां से ले जाओ और इलाज करवाओ जाकर। मेरी न तो पुलिस सुन रही है न ही प्रशासन सुन रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोमवार को पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने टि्वटर अकाउंट से वीडियो को लगाते हुए शेयर किया तो सोशल मीडिया पर कानपुर देहात पुलिस की जमकर किरकिरी होने लगी। पर पुलिस ने आनन-फानन में सोशल मीडिया पर ही रसूलाबाद पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
क्या बोले क्षेत्राधिकारी? : रसूलाबाद क्षेत्राधिकारी आशा पाल ने बताया कि थाना रसूलाबाद के नींबू गांव के अंतर्गत रहने वाली नंदनी शुक्ला व लवकुश शर्मा के बीच दोनों मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया था और मारपीट होने की भी जानकारी प्राप्त हुई है। दोनों ही पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है व जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।



और भी पढ़ें :