UP में बेलगाम बदमाश, ड्यूटी पर जा रहे कांस्टेबल को मारी गोली

Last Updated: गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (12:05 IST)
बागपत। में जिले के खेकड़ा से ड्यूटी के बाद घर जा रहे बाइक सवार को बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने आज गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम आरक्षी अरुण कुमार खेकड़ा से डयूटी करने के बाद मोटरसाइकल पर सवार होकर बागपत लौट रहा था। जैसे ही वह खेकड़ा-काठा संपर्क मार्ग पर बंदपुर गांव के जंगल में पहुंचा तभी अज्ञात बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही सिपाही वही पर गिर गया और बदमाश फरार हो गए।
ALSO READ:
अफगानिस्तान: तालिबान 'नंबर टू' मुल्ला अब्दुल ग़नी बरादर प्रधानमंत्री बनने से कैसे चूक गए?

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घायल कांस्टेबल को जिला अस्पताल भेजा गया। बाद में गंभीर हालत को देखते हुए अरुण को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि अरुण की हालत बेहद नाजुक है। देर रात में ही मेरठ जोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सिपाही के होश में आने के बाद ही घटना और बदमाशों की संख्या के बारे में स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है और मामले की तफ्तीश भी की जा रही है। इस घटना को लेकर पुलिस की कई टीमों का गठन कर इस केस में लगाया गया है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :