यूपी के बिजनौर में तालाब में समाई बारातियों की कार, 4 की मौत, 1 की हालत गंभीर

हिमा अग्रवाल| Last Updated: शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 (12:28 IST)
बिजनौर। बारातियों से भरी एक वैगनआर कार रास्ता भटक जाने के कारण तालाब में समा गई। घटना के समय वैगनआर में 7 युवक सवार थे, जिनमें से कार सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।


घटना बीती रात थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव तकीपुर बैगा की है। यहां के रहने वाले प्रशांत कुमार बिट्टू के मामा के चांदपुर क्षेत्र के गांव सेलपुरा में रहते हैं। गांव सेलपुरा से गुरुवार रात्रि में प्रशांत के मामा के बेटे की बारात थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा रामगोपाल के यहां आई थी।

बारात में गांव तकीपुर बेगा के रहने वाले प्रशांत अपने दोस्त रणवीर, रोशनपुर प्रताप, विशाल, रजत, अक्षय और दीपक कुमार को साथ में लेकर शादी में गया था।

दीपक ने शादी में जिने के लिए अपने मामा मनोज कुमार की वैगनआर कार ले ली। वही उन्होंने थाना मंडावर क्षेत्र के गांव खिरनी गोपालपुर निवासी निखिल व अभिजीत सिंह को भी बारात में खाना खिलाने को कह कर बैठा लिया।

गुरुवार की लगभग 11 बजे सभी युवक शादी समारोह से शामिल होकर कार से कोतवाली देहात लौट रहे थे। गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा से निकले तो उनकी कार गांव के बाहरी तरफ रास्ता भटक गई और अनियंत्रित होकर एक तालाब में पलट गई।
कार में सवार प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू, विशाल कुमार, रजत कुमार, अक्षय और दीपक कार समेत पानी में डूबे गए। किसी तरह कार में बैठे निखिल और उसका भाई अभिजीत सिंह खिड़की खोलकर बाहर निकले और शोर मचा दिया। आसपास के लोग शोर सुनकर तालाब के किनारे पर पहुंच गए, इसी बीच पानी से बाहर निकले युवक ने मोबाइल से अपने मामा को जानकारी दी।

इसी बीच ग्रामीणों ने किसी तरह से पांचों युवकों को कार से बाहर निकाला। लेकिन पानी में रहने के कारण पाचों बेहोश हो चुके थे, उन्हें जो जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया, जहाँ डाक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है।



और भी पढ़ें :