कंटेनर में पीछे से भिड़ी पिकअप, 3 की मौत व 5 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

अवनीश कुमार| Last Updated: बुधवार, 13 अप्रैल 2022 (17:09 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर देहात। के डेरापुर क्षेत्र के इटावा-कानपुर हाईवे पर देर रात बिहारी गांव के पास सब्जी व्यापारियों की पिकअप खड़े कंटेनर में पीछे घुस गई। इससे 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।
पूरा मामला कानपुर देहात के बिहारी गांव में नेशनल हाईवे के पास का है, जहां इटावा के गनजियापुर निवासी सब्जी व्यापारी 40 वर्षीय रामजी गांव के ही 30 वर्षीय श्याम व 50 वर्षीय शिवकुमार संग कानपुर के चकरपुर मंडी सब्जी लेने जा रहे थे। उनके गांव के श्रमिक भी साथ थे।

सभी लोग पिकअप से सवार होकर मंगलवार रात को निकले ही थे और डेरापुर के बिहारी गांव के पास पहुंचे थे कि वहीं अचानक सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पिकअप पीछे से तेज रफ्तार में घुस गई। इससे तीनों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।

डेरापुर पुलिस पहुंची ने सभी को जिला अस्पताल भेजा। घायलों में 23 वर्षीय जगवीर, 40 वर्षीय कुंवर सिंह, 35 वर्षीय बृजकिशोर, 40 वर्षीय किशन व 42 वर्षीय महताब हैं। इसमें महताब व किशन की हालत नाजुक है और इन दोनों कानपुर रेफर कर दिया गया।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनपद कानपुर देहात क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 3 किसानों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं।



और भी पढ़ें :