Uttar Pradesh assembly election 2020 : स्मृति ईरानी का विपक्ष पर हमला, कहा-हर विकास कार्य का दे सकती हूं हिसाब

पुनः संशोधित बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (19:23 IST)
रायबरेली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को रायबरेली (rae bareli) से सांसद सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया के विपरीत वे अपने में किए गए सभी विकास कार्यों का हिसाब दे सकती हैं।

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में पड़ने वाले रायबरेली जिले के सलोन क्षेत्र स्थित ममुनी गांव में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि जिले में दो सांसद हैं। आप गर्व के साथ कह सकते हैं कि हमारी भाजपा सांसद हमारी दीदी आपके बीच आकर यहां किए गए सभी विकास कार्यों का हिसाब दे सकती हैं।

स्मृति ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि दूसरों से पूछिए कि क्या उनकी सांसद यह हिसाब दे सकती हैं कि कहां पर खड़ंजा बनाया गया और कहां नालियां साफ की गईं।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपको हिसाब इसलिए दिया जा सकता है क्योंकि आपने एक ऐसी जनप्रतिनिधि को चुना है जो आपके बीच आकर विकास कार्यों का विवरण दे सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली सीट से सांसद हैं। वहीं, स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट से सोनिया के पुत्र राहुल गांधी को पराजित किया था।
स्मृति ने अपने इस दौरे के दौरान गांव में पंचायत भवन का भी उद्घाटन किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि पिछले दो वर्षों के दौरान इस गांव में 90 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास इनके वीडियो और तस्वीरें भी सबूत के तौर पर मौजूद हैं और वह केवल अधिकारियों द्वारा दिए गए कागजों पर ही भरोसा नहीं करतीं। इससे पहले उन्होंने गांव के एक स्कूल का दौरा किया और बच्चों से बातचीत की।



और भी पढ़ें :