पिछली सरकारों में साइकल पर बंदूक लेकर चलने को मजबूर थे लोग : डॉ. दिनेश शर्मा

अवनीश कुमार| Last Updated: शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (19:24 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर। में पिछली सरकारों में अपराध इस कदर बढ़ा था कि लोग घर से बाहर निकलने से पहले सौ बार सोचने को मजबूर होते थे।महिलाओं में इस कदर भय व्याप्त था कि कल्पना नहीं की जा सकती, जबकि पिछली सरकारों में लोग भय के चलते साइकल तक में बंदूक लेकर चलते थे।यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कही।
गुंडागर्दी और माफियागिरी हुई है खत्म : योगी सरकार में उस वातावारण को पूरी तरह से बदला गया है और आज गुंडागर्दी और माफियागिरी खत्म हुई है। गुंडे कहते हैं योगी बाबा माफ करो।योगी सरकार में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर छूट दी गई। इसका असर यह हुआ कि यूपी के गुंडे कहने लगे कि योगी बाबा माफ करो।

एकमात्र ऐसी पार्टी, जहां है लोकतांत्रिक व्यवस्था : भारतीय जनता देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां लोकतांत्रिक व्यवस्था लागू है। यहां पर कोई भी व्यक्ति कार्यक्षमता के अनुसार ऊंचे पदों पर पहुंच सकता है। इसका सबसे बेहतर उदाहरण देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। आज भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और दिसंबर माह तक फिर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के बाद विपक्षी पार्टियां सदस्यता अभियान में कहीं धूल भी नहीं छू पाएंगी। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पंडित दीनदयाल का अन्योदय अभियान पूरी तरह से सफल हो रहा है और समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ मिल रहा है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के साथ चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक चल रही है और उसी में डॉ. दिनेश शर्मा शिरकत करने पहुंचे थे और उन्होंने मंच के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोबारा योगी सरकार को वापस लाने के लिए जोरशोर से मेहनत करने की शपथ भी दिलाई है।



और भी पढ़ें :