UP में शानदार जीत के बाद कार्यवाहक डिप्टी CM शर्मा ने विपक्ष को दी यह सलाह...

अवनीश कुमार| Last Updated: शनिवार, 12 मार्च 2022 (18:28 IST)
हमें फॉलो करें
पहुंचे भाजपा के कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कानपुर देहात में मिले जनादेश को लेकर जनता का धन्यवाद प्रकट करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का भी उत्साहवर्धन किया। उन्होंने को सलाह देते हुए कहा कि समय के बदलाव के साथ अब विपक्ष को अपनी रणनीति को बदलना होगा क्योंकि जनता अब विकास चाहती है।
आपको बता दें कि कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने जैनपुर के एक निजी होटल में रुककर पत्रकारों से बातचीत की है।

क्षेत्रीय पार्टी से भी पीछे : कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस की हालत बेहद खराब है। इस समय क्षेत्रीय क्षेत्रीय पार्टियों से भी पीछे है। कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि हमारे सहयोगी दल से भी कम सीटें उन्हें प्राप्त हुए हैं और इनके प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी का यह हाल है कि कांग्रेस के पास दो तो बहुजन समाज पार्टी के पास एक ही विधायक है जबकि भाजपा के सहयोगी दलों के पास इनसे ज्यादा विधायक हैं और आज की परिस्थिति में वे उनसे बड़े हैं।
उन्होंने कहा कि आज की तारीख में चाहे समाजवादी पार्टी हो, आरएलडी हो, बहुजन समाज पार्टी हो या फिर कांग्रेस इन सभी को जनता के जनादेश को समझना चाहिए। जब जनता सिर्फ और सिर्फ विकास चाहती है और शांतिप्रिय उत्तर प्रदेश की कल्पना जनता ने की है। इसको लेकर इस बार के में जनता ने एक नया संदेश दिया है।

योगी और मोदी की छाप : कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को सराहा है। उसका असर 2022 को जीताकर जनता ने दिए दे दिया है।

प्रचंड बहुमत प्रचंड जीत इस बात का सबूत है कि जनता के बीच देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अलग छाप है। प्रदेश में लूट, चोरी चुनौती अपराध दंगा मुक्त हो इसके लिए सरकार लगातार काम करेगी युवाओं को नए रोजगार के आयाम मिले विकास की तेज दौड़ और तेज हो यह सरकार की प्राथमिकता होगी।



और भी पढ़ें :