बसपा ने चला कल्याणपुर विधानसभा में ब्राह्मण कार्ड, अरुण मिश्रा को बनाया प्रत्याशी

अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (19:51 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी अब धीरे-धीरे किया जाने लगा है, जिसके चलते गुरुवार को कानपुर के कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर निजी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें बसपा कॉर्डिनेटर ने कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के पुराने कार्यकर्ता अरुण मिश्रा को उम्मीदवार बनाए जाने की जानकारी मंच से कार्यकर्ताओं व पत्रकारों को दी।
बताते चलें की आज बीएसपी के कॉर्डिनेटर नौशाद अली और भीमराव अंबेडकर ने कार्यकर्ता सम्मेलन में खेसारी के लिए आए हुए थे, इस दौरान उन्होंने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया कि कल्याणपुर विधानसभा से 2022 के प्रत्याशी अरुण मिश्रा हैं, जिन्‍हें पार्टी की ओर से अधिकृत किया गया है।

उन्होंने बताया कि अरुण मिश्रा लंबे समय से बसपा से जुड़े हुए हैं। उनकी पहुंच जनता के बीच बेहद अच्छी है और सबसे खास बात यह है कि साफ-सुथरी छवि के व्यक्ति हैं। गौरतलब है कि 2017 में बसपा ने कल्याणपुर सीट से दीपू निषाद को चुनाव लड़ाया था लेकिन इस बार बहुजन समाज पार्टी ने कल्याणपुर विधानसभा में खेलते हुए ब्राह्मणों को उम्मीदवार बनाया है।



और भी पढ़ें :