बिग बॉस में सोनाली राउत को बनाया निशाना

Last Updated: मंगलवार, 23 सितम्बर 2014 (14:18 IST)
इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो के आठवें सीजन को बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान होस्‍ट कर रहे हैं। शो के इस एयरक्राफ्ट थीम वाले सीजन के पहले एपिसोड को ही जर्बदस्‍त टेक-ऑफ मिला। शो की शुरुआत में बिग बॉस ने घर के तीन मेंबर्स को बुलाकर उन्‍हें सीक्रेट सोसायटी (एसएस निकनेम) दिया। बिग बॉस ने इन्‍हें पहले दिन का चार्ज संभालने की बात कही।
जब एसएस ने कुछ सीधे जवाब चाहे तब ऑडियंस को पता लगा कि शो के तीन कंटेस्‍टेंट एक अन्‍य साथी पैसेंजर (फिल्‍म 'एक्‍सपोज' की हीरोइन) के बारे में कुछ नेगेटिव बात सोच रहे हैं। 
 
डाएंड्रा ने सोनाली को 'सबसे झूठा कंटेस्‍टेंट' करार दिया, लेकिन जब उनसे (डाएंड्रा) पूछा क्‍या कि क्‍या उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कोई गैर-कानूनी काम किया है, तो उन्‍होंने इस सवाल का जवाब नेगेटिव लहजे में दिया। 
 
इसके बाद जब करिश्‍मा से पूछा गया कि उन्‍हें क्‍या लगता है कि घर के किसी मेंबर से उनका झगड़ा हो सकता है, तो उन्‍होंने सोनाली और मिनिषा का नाम लिया। एक अन्‍य सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि सोनाली उन्‍हें पसंद नहीं करतीं।
 
हालांकि मिनिषा लांबा सोनाली की दोस्‍त बन चुकी हैं, लेकिन जब एसएस ने उनसे शो के सबसे नेगेटिव एटीट्यूड वाले मेंबर का नाम पूछा तो उन्‍होंने भी सोनाली का ही नाम लिया। हालांकि मनीषा ने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि हो सकता है कि अपने शर्मीले स्‍वभाव के कारण शायद सोनाली घर के सभी सदस्‍यों ठीक से घुल मिल नहीं पाई हैं। उन्‍होंने कहा कि यह स्‍वभाव की परेशानी हो सकती है, क्‍योंकि कोई भी किसी को केवल एक दिन साथ रहने पर जान नहीं सकता।
 
खैर बाकी लोगों का जो कुछ भी कहना था, लेकिन इस पर सोनाली राउत काफी शांत दिखाई दीं। इस पर सोनाली के पब्‍लिसिस्‍ट डेल भगवागर का कहना है, ''सोनाली का व्‍यक्‍तित्‍व बेहद प्‍यारा और दोस्‍ताना किस्‍म का है। लेकिन नए लोगों से घुलने-मिलने में उन्‍हें थोड़ा समय लगता है। उन्‍हें जिंदगी के मजे लेना पसंद है और वह साहसी भी हैं। वह सहज हैं, लेकिन अपने उसूलों और ईमानदारी पर भी बनी रहती हैं।'' 
 
बहरहाल बिग बॉस के इस लेटेस्‍ट सीजन यानि सीजन 8 में आगे क्‍या होता है, और सोनाली के बारे में ऑडियंस क्‍या राय बनाते हैं यह वक्‍त ही बताएगा!



और भी पढ़ें :