नेट्स में आक्रामक विराट अवतार देख हक्के बक्के रह गए ईशान और अय्यर (वीडियो)

Last Updated: शुक्रवार, 29 अक्टूबर 2021 (12:44 IST)
हमें फॉलो करें
पिछले कुछ सालों से विराट कोहली और भारतीय टीम की एक खासियत रही है।जैसे ही एक बुरा समय या कोई बुरा मैच आता है टीम आक्रमक और खतरनाक हो जाती है और अगले मैच से ही करिश्माई प्रदर्शन शुरु कर देती है।

चाहे वह 36 पर ऑलआउट हो कर बोर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीत लेना या फिर 1-2 से पीछे होकर भी इंग्लैंड से टी-20 सीरीज जीत लेना, इस बात का उदाहरण है। अब एक बार फिर के सामने वही स्थिति खड़ी है।

से 10 विकेट से टी-20 विश्वकप का पहला मैच गंवाकर टीम इंडिया ने खुद को मुश्किल स्थिति में तो डाला है लेकिन अभी भी टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की गुंजाइश है। भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ होग जो कि करो या मरो जैसा होगा।

ऐसे में अब भारतीय टीम को कोई बचा सकता है तो वह आक्रमकता जो टीम के खिलाड़ियों के खेल में नेट्स में दिखी। खासकर विराट कोहली एक अलग ही अंदाज में देखे गए। नेट्स में विराट कोहली की बल्लेबाजी को निहारते रहे उनके जूनियर और श्रेयस अय्यर।

इस वीडियो को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसमें विराट कोहली लगातार आक्रमक शॉट्स लगाते देखे गए और पीछे से ईशान और अय्यर बरबस ही (शॉट्स) बोलते हुए पाए गए।













A post shared by ICC (@icc)

वैसे पहले मैच के प्रदर्शन को देखा जाए तो एक बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली को उतनी प्रेक्टिस की जरुरत नहीं है जितनी अन्य बल्लेबाजों को। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्वकप में अपना तीसरा अर्धशतक जड़ा था।

उन्होंने 49 गेंदो में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली थी। वह पहली बार टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ आउट हुए थे।

पाकिस्तान के खिलाफ सस्ते में आउट हुए ओपनरों रोहित शर्मा और केएल राहुल पर अगले मैच में काफी दबाव होगा। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 15 मिनट तक गेंदबाजी भी की।

यह बात साफ हो चुकी है कि हार्दिक पांड्या को टीम मैनेजमेंट ने निर्देश दे दिए हैं। उनकी जगह टीम में तब ही बनेगी अगर वह गेंद से भी अपना योगदान दें क्योंकि बल्लेबाजी आने तक उनके पास वैसे भी कम ओवर बचेंगे। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :