नीरज चोपड़ा के 40 सेकंड के वीडियो ने मचाया धमाका

पुनः संशोधित रविवार, 19 सितम्बर 2021 (23:12 IST)
ओलिंपिक खेलों के इतिहास में भारत के लिए का पहला स्वर्ण पदक जीतकर पूरे भारत को अपना दीवाना बना चुके नीरज चोपड़ा आज हर वर्ग के ऑइकॉन बन गए हैं।
भारत के लिए ओलिंपिक में व्यक्तिगत स्पर्धा का सिर्फ दूसरा ही स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज का देश में दमदार स्वागत हुआ और अब वे विज्ञापनों की दुनिया में भी चमकने की तैयारी में हैं।

इसकी पहली झलक क्रेडिट कार्ड पेमेंट की ऐप ‘क्रेड’ (CRED) में दिखी, जिसने अपने नए में भारत के सुपरस्टार एथलीट को अपना मुख्य किरदार बनाया। पिछले वर्ष आईपीएल सीजन के दौरान मशहूर फिल्मी हस्तियों और इस साल अप्रैल में भी आईपीएल सीजन के दौरान राहुल द्रविड़ जैसे बड़े क्रिकेटरों को अलग-अलग अवतार में दिखाने के बाद ये कंपनी नीरज चोपड़ा को नए अवतार में ले आई है।

40 सेकंड के इस वीडियो में नीरज खुद ही पत्रकार से लेकर बैंकर और बॉलीवुड फिल्मकार बनकर इन सभी पेशों को लपेटा, जो नीरज की सफलता को अपने-अपने तरीके से भुनाने की कोशिशें कर रहे हैं।
इस विज्ञापन की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ भी हो रही है। नीरज ने इस ओलिंपिक के साथ ही इस सीजन के अंत का ऐलान किया है। वे इस साल अन्य किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे और सीधे अगले साल होने वाली विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप और एशियन गेम्स की तैयारियों में जुट जाएंगे।



और भी पढ़ें :