बेटे की मृत्यु के कारण रोनाल्डो नहीं खेल रहे थे मैच, विरोधी टीम के प्रशसंको ने हमदर्दी जता कर जीता दिल

ronaldo
Last Updated: बुधवार, 20 अप्रैल 2022 (17:59 IST)
हमें फॉलो करें
लिवरपूल: अपने नवजात जुड़वा बच्चों में से एक के निधन के बाद स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रति और फुटबॉल क्लबों के प्रशंसकों ने प्रीमियर लीग मैच के दौरान सहानुभूति जताई।

रोनाल्डो और उनकी साथी जॉर्जिना रौद्रिगेज ने सोमवार को अपने बच्चे के निधन की जानकारी दी।युनाइटेड के सात नंबर जर्सी वाले खिलाड़ी रोनाल्डो के समर्थन में क्लब के प्रशंसकों ने ‘वीवा रोनाल्डो’ के नारे लगाये । लिवरपूल के प्रशंसकों ने भी क्लब का गीत ‘ यू विल नेवर वॉक अलोन’ गाया।

लिवरपूल के मैनेजर जर्गेन क्लोप ने कहा ,‘‘ फुटबॉल ऐसा ही होना चाहिये । इस मौके पर कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं । इस समय सबसे जरूरी यही है।’’

युनाइटेड के अंतरिम मैनेजर राफ रांगनिक ने कहा ,‘‘ इससे बुरा किसी के साथ क्या हो सकता है।’’युनाइटेड को लिवरपूल ने 4-0 से हराया।

गौरतलब है कि दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने नवजात जुड़वां बच्चों में से एक की मौत के कारण मैनचेस्टर यूनाईटेड

की तरफ से लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेले थे। लड़के की मौत की घोषणा सोमवार को रोनाल्डो और उनकी साथी जॉर्जिना रोड्रिगेज ने की थी।

मैच से पहले यूनाइटेड ने बयान में कहा था, ‘परिवार सर्वोपरि है और रोनाल्डो इस बेहद मुश्किल समय में अपने प्रियजनों के साथ रहना चाहते हैं।’ बयान के अनुसार, ‘इसलिए हम पुष्टि कर सकते हैं कि वह मंगलवार शाम को एनफील्ड में लिवरपूल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे और हम परिवार के निजता बनाये रखने के अनुरोध का सम्मान करते हैं।

रोनाल्डो ने डॉक्टरों और नर्सों का उनकी अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए आभार व्यक्त किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘हमारी बच्ची का जन्म हमें इस पल को कुछ उम्मीद और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है।’



और भी पढ़ें :