गर्ल्स होस्टल में दुत्ती चंद को करनी पड़ती थी मालिश, ऐसे होती थी रैगिंग

Duti Chand
Last Updated: सोमवार, 4 जुलाई 2022 (17:37 IST)
हमें फॉलो करें
भुवनेश्वर: ने रविवार को चौकाने वाला दावा करते हुए कहा कि 2006 से 2008 के दौरान यहां के ‘स्पोर्ट्स हॉस्टल’ में उन्हें सीनियरों द्वारा का सामना करना पड़ा था।

ओडिशा में जन्मी दुती ने यह बात शनिवार को ‘बीजेबी ऑटोनॉमस कॉलेज’ की छात्रा द्वारा रैगिंग के कारण आत्महत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जवाब में कही।

इस फर्राटा धाविका ने कहा, ‘‘दीदी (सीनियर) मुझे ‘स्पोर्ट्स हॉस्टल’ में अपने शरीर की मालिश करने और अपने कपड़े धोने के लिए मजबूर करती थीं।’’
<a class=Dutee Chand 1" class="imgCont" height="592" src="https://nonprod-media.webdunia.com/public_html/_media/hi/img/article/2020-07/16/full/1594909896-7427.jpg" style="border: 1px solid #DDD; margin-right: 0px; float: none; z-index: 0;" title="Dutee Chand 1" width="740" />

गरीबी का भी उड़ाया मजाक

दुती ने दावा किया कि होस्टल के सीनियर ने उनकी वित्तीय स्थिति का मजाक भी उड़ाया था लेकिन जब अधिकारियों से इसकी शिकायत की गयी तो उस पर कभी ध्यान नहीं दिया गया।

इस ओलंपियन ने कहा, ‘‘जब मैं छात्रावास प्रभारी से शिकायत करती थी तो मुझे डांटा जाता था। मेरे लिये यह मानसिक रूप से मुश्किल स्थिति थी। मैं उस समय असहाय थी।’’भुवनेश्वर स्थित ‘स्पोर्ट्स हॉस्टल’ के अधिकारियों ने इस मामले में हालांकि अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी है।(भाषा)



और भी पढ़ें :