0

बैडमिंटन में भारतीय पुरुष खिलाड़ियों को करना पड़ सकता है कड़ा संघर्ष, सुबह इतने बजे शुरु होंगे मैच

शुक्रवार,जुलाई 23, 2021
0
1
कोलंबो में आज श्रीलंका और भारत के बीच अंतिम एकदिवसीय मुकाबला खेला गया था, जिसे मेजबान टीम शानदार खेल दिखाते हुए 3 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। बारिश में बाधित इस मुकाबले में श्रीलंका के सामने 47 ओवर के खेल में 227 रनों का टारगेट था जिस टीम ने सिर्फ ...
1
2
रियो ओलंपिक में नाकामी के बाद से लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार कर रहे भारतीय निशानेबाज टोक्यो में पदकों के साथ उस मलाल को मिटाने की कोशिश करेंगे और इस बार भारतीय दल से एक या दो नहीं बल्कि चार पदकों की उम्मीद है।
2
3
एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता जोड़ी का सामना चीनी ताइपै की लिन युन जू और चेंग आई चिंग से होगा।
3
4
छह बार की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम और पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने शुक्रवार को टोक्यो ओलम्पिक के उद्घाटन समारोह में मार्च पास्ट में अपने हाथों में तिरंगा लेकर भारतीय दल का नेतृत्व किया।भारत मार्च पास्ट में 21 वें स्थान ...
4
4
5
श्रीलंका और भारत के बीच खेले गए एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मुकाबले में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय खेमा अपने कप्तान के फैसले को सही साबित नहीं कर सका।
5
6
टोक्यो: टोक्यो में ओलंपिक खेलों के दूसरे दिन (24 जुलाई) शनिवार को भारतीय (खिलाड़ियों और टीम) कार्यक्रम इस प्रकार रहेगा।
6
7
तैराक माना पटेल का कईयों की तरह ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना सच हो गया, लेकिन चार साल पहले वह कंधे की चोट के कारण तनाव से जूझ रही थी।
7
8
टोक्यो: टोक्यो ओलंपिक में कोरोना संक्रमण के मामले बढकर 100 से अधिक हो गए जबकि आयोजकों ने शुक्रवार को 19 नये मामले सामने आने की घोषणा की। चेक गणराज्य का चौथा खिलाड़ी रोड साइकिलिस्ट मिशेल श्लेजेल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
8
8
9
पिछले साल कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ ओलंपिक इस साल स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद आखिरकार शुरु हो रहा है।
9
10
भारत और श्रीलंका के बीच आज से अंतिम एकदिवसीय जा आगाज हो गया है। आखिरी मैच की शुरुआत भारत के टॉस जीतने के साथ हुई और कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में भारत के लिए एक या दो नहीं बल्कि पूरे 5 खिलाड़ियों को डेब्यू ...
10
11
शीर्ष वरीयता प्राप्त और विश्व में नंबर एक अमित पंघाल (52 किग्रा) उन चार भारतीय मुक्केबाजों में शामिल हैं जिन्हें ओलंपिक के पहले दौर में बाइ मिली है। ओलंपिक में मुक्केबाजी के ड्रा गुरुवार को जारी किये गये।
11
12
गौरवशाली अतीत की धरोहर और पिछले कुछ अर्से के शानदार प्रदर्शन से मिले आत्मविश्वास के दम पर चार दशक बाद ओलंपिक में पदक जीतने का सपना पूरा करने की कवायद में जुटी भारतीय हॉकी टीम के सामने शनिवार को ग्रुप ए में न्यूजीलैंड के रूप में पहली चुनौती होगी।
12
13
श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। दोनों टीमों के बीच अंतिम मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है।
13
14
टिंग रेंज में तीन महीने से कम अभ्यास के दौरान कोच रौनक पंडित और मनु भाकर ने एक योजना बनायी है जिससे इस युवा पिस्टल निशानेबाज के ओलंपिक में पदक हासिल करने की उम्मीद बनी हुई है।
14
15
टोक्यो ओलंपिक में पुरुष तीरंदाजी के रैंकिंग राउंड में भारतीय आर्चर्स का प्रदर्शन औसत दर्जे का देखने को मिला। प्रवीण जाधव 656 प्वॉइंट्स के साथ 31वें, अतनु दास 653 प्वॉइंट्स के साथ 35वें और तरुणदीप राय 652 प्वॉइंट्स के साथ 37वें स्थान पर रहे।
15
16
भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह टोक्यो ओलंपिक खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को 75 लाख रुपये का नकद पुरस्कार देगा।
16
17
टोक्यो ओलंपिक शुरु हो चुका है और खिलाड़ी पदक के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। खेलों के इस महाकुंभ में वैसे तो कई चीजें खास हैं, लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले इस बार विजेता खिलाड़ियों को मिलने वाले मेडल्स के बारे में कि ये मेडल के ...
17
18
टोक्यो। भारत की पदक उम्मीद दीपिका कुमारी टोक्यो ओलंपिक तीरंदाजी स्पर्धा के महिला व्यक्तिगत रिकर्व रैंकिंग दौर में नौवें स्थान पर रही।
18
19
टोक्यो ओलंपिक गेम्स शुक्रवार से शुरू हो रहे हैं और अभी तक इन खेल आयोजनों से जुड़े 80 से अधिक लोगों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव आ चुका है। कोविड की चिंता के बीच जापान ने खेलों के आयोजन की कैसे की है तैयारी और क्या-क्या किए हैं बचाव के उपाय, आइए जानते
19