0

विराट कोहली ने T-20 क्रिकेट में पूरे किए 10,000 रन, दुनिया के 5वें और भारत के पहले बल्लेबाज बने

रविवार,सितम्बर 26, 2021
0
1
दुबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बल्लेबाजी का न्योता दिया।
1
2
अबुधाबी। रवीन्द्र जडेजा ने अपने आक्रामक तेवरों का दिलचस्प नजारा पेश करते हुए रविवार को यहां 8 गेंदों पर 22 रन बनाए जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने कुछ विषम पलों से गुजरने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) पर 2 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करके इंडियन ...
2
3
नई दिल्‍ली। पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का रविवार को निधन हो गया है। पार्थिव के पिता ब्रेन हेमरेज से जंग लड़ रहे थे और वो आईसीयू में भी एडमिट रहे थे। पार्थिव ने इस दुखद खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की।
3
4
रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।
4
4
5
जेसन होल्डर के ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद भी पंजाब किंग्स ने अंतिम ओवरों में चालाक गेंदबाजी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रनों से हरा दिया।
5
6
आईपीएल के तीन सत्रों में डेविड वॉर्नर ओरेंज कैप होल्डर थे लेकिन यह सीजन वॉर्नर के लिए किसी बुरे सपने जैसा जा रहा है।
6
7
जेसन होल्डर ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए।
7
8
असमान्य उछाल वाली पिच पर लगातार विकेट गिरने और धीमी बल्लेबाजी के कारण राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 33 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ा।
8
8
9
दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अपना फॉर्म तलाश रही हैं।
9
10
राजस्थान रॉयल्स ने आज दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस की जगह उनके ही हमवतन तबरेज शम्सी को मौका दिया था। लेकिन यह प्लान बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ।
10
11
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जो पहले पॉवरप्ले तक सही साबित हुआ।
11
12
पहले न्यूजीलैंड और फिर इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दगा दे दिया।
12
13
इस टीम के दोनों ही विकेटकीपर कप्तान हैं।
13
14
गत विजेता दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिए लय बरकरार रखने की चुनौती रहेगी।
14
15
प्रेजेंटेशन सेरेमनी में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि ब्रावो का फिट होना टीम के लिए काफी अच्छा रहा है।
15
16
भारतीय कप्तान मिताली राज ने अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी से शुक्रवार को यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे की आखिरी गेंद ‘नो बॉल’ डालने की उम्मीद नहीं की थी जिससे ‘करो या मरो’ का मुकाबला भारत के हाथों से निकल गया।
16
17
प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) में अब कुछ टीमों के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश करेगी।
17
18
आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स अपनी दूसरी जीत दर्ज करने उतरेंगे। जहां दिल्ली ने एकतरफा जीत अर्जित की थी वहीं राजस्थान रॉयल्स ने हारा हुआ मैच अंतिम ओवर में जीत लिया।
18
19
चेन्नई सुपर किंग्स ने बैंगलोर द्वारा दिया गया 156 रनों के लक्ष्य को आसानी से पा लिया।
19