रूसी सेना ने गिराया यूक्रेन पर बम, शख्‍स ने पानी डालकर कर दिया डिफ्यूज, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

bomb
Last Updated: शुक्रवार, 11 मार्च 2022 (17:24 IST)
हमें फॉलो करें
रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में कई तरह की चीजें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक दिलचस्‍प वाकया देखने को मिल रहा है। यह वाकया सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में आ रहा है। दरअसल, एक वीडियो ट्विटर के साथ ही दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म में वायरल हो रहा है।

इस वीडियों में एक शख्‍स पानी की बोतल की मदद से रूसी बम को डिफ्यूज कर रहा है। 13 सेकंड के इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्‍यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

इस वीडियो को NEXTA नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है- बम ड्फ्यूज करने की प्रक्रिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विस्फोटक बम को सावधानी के साथ पानी की मदद से डिफ्यूज़ किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है।

लोग इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को यूक्रेनियन एक्सप्लोसिव स्पेस्लिस्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बम को डिफ्यूज़ करते समय कितनी सावधानी बरतनी पड़ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के रिएक्शन आए हैं।

कुछ यूजर कह रहे हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद मेरी सांसें थम गईं। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं ये तो दिल दहलाने वाला वीडियो है।




और भी पढ़ें :