एबीवीपी छात्र नेता ने महिला प्राचार्य को छात्रा के पांव छूने को किया मजबूर

Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (22:37 IST)
हमें फॉलो करें
अहमदाबाद। अहमदाबाद शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। इसमें एबीवीपी के एक छात्र नेता ने कॉलेज की को छात्रा के चरणों में गिरने पर कर दिया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। घटना साल कॉलेज की है। घटना के बाद से एबीवीपी के छात्र नेताओं को फटकार लगाई जा रही है।

एबीवीपी नेता पहले भी विवादों में रहे हैं। इस बार एबीवीपी नेता अक्षत जायसवाल गुंडागर्दी दिखाते हुए खुलकर सामने आए हैं। एबीवीपी नेताओं की दादागिरी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पहले जीएलएस कॉलेज में एबीवीपी नेता भी विवादों में आ गए थे।

क्या था मामला? : प्राप्त विवरण के अनुसार साल इंजीनियरिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली एक छात्रा की उपस्थिति पर्याप्त नहीं थी और कॉलेज की प्रिंसिपल मोनिका स्वामी ने छात्र के माता-पिता को सूचित किया और उनसे कॉलेज में मिलने के लिए कहा तो छात्रा ने मामले की सूचना एबीवीपी को दी और एबीवीपी के तकनीकी कॉलेज के छात्र नेता अक्षत जायसवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ साल कॉलेज के प्राचार्य के साथ बातचीत करने गए। बातचीत करने में मामला इतना गर्म हो गया कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने महिला प्रधानाध्यापक मोनिका गोस्वामी को छात्रा के चरणों में गिरने पर मजबूर कर दिया।



और भी पढ़ें :