थाने में फर्श पर बैठी महिला विधायक, दारू पार्टी पर दिया बड़ा बयान

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 अक्टूबर 2021 (13:15 IST)
जोधपुर। के जोधपुर में कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार का शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए पुलिस ने चालान कर दिया। पहले तो विधायक पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने पुलिस से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है। जब पुलिस कर्मी नही माना तो विधायक मीना कंवर व उनके पति रातानाडा थाने पहुंच गए और पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने की फर्श पर बैठ गए।
जब विधायक की बात भी पुलिसकर्मी नही मानी तो मामला डीसीपी तक पहुंच गया। शेरगढ़ विधायक द्वारा परिचित के शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले पर चालान का विरोध करने और पुलिस को भला बुरा कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रातानाडा थाने में बैठी यह महिला कोई सामान्य महिला नही बल्कि कंग्रेस पार्टी यानि सरकार में शेरगढ़ से विधायक मीना कंवर व सफेद कपड़ो में बेठे उनके पति उम्मेद सिंह राठौड़ है।
दरसअल इनके रिश्तेदार शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था तो पुलिस के केसाराम ने इनका चालान कर दिया, जब विधायक पति ने अपना परिचय देते हुए उनसे आग्रह किया, लेकिन पुलिस कर्मी कानून का हवाला देते हुए गाड़ी को सीज करने की बात कहता रहा। इस पर विधायक अपने पति के साथ रातानाडा थाने पर पहुंच गई। इसके बाद थाने की फर्श पर ही रिश्तेदार के साथ बैठ गए।

हैरान करने वाली बात तो ये है कि रिश्तेदार को समझाने की बजाए उल्टा उसे सह दे रही है। विधायक ने पुलिस से कहा बच्चे हैं क्या हुआ अगर शराब पी लेते हैं तो। वह शराब-पार्टी नहीं करेंगे तो कौन करेगा। सब चलता है, उन्हे माफ कर दीजिए और छोड़िए।
सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब विधायक महोदय और उनके पति दोनों मामले पर सफाई देते नजर आ रहे हैं। उधर सत्ता पक्ष की विधायक होने के कारण पुलिस भी मामले पर कुछ बोल नहीं रही है।



और भी पढ़ें :