फिसली महाराष्ट्र के मंत्री वडेट्टीवार की जुबान, कंगना रनौत को बताया ‘नाचनेवाली’

पुनः संशोधित गुरुवार, 18 नवंबर 2021 (07:35 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। फिल्म अभिनेत्री के '2014 में मिली आजादी' और 'महात्मा गांधी' वाले बयानों पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता ने कंगना रनौत को ‘नाचनेवाली’ बताते हुए कहा कि उनके बयान पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर कोई नाचनेवाली महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है तो मैं इसे प्रतिक्रिया देने के लायक नहीं मानता हूं। उन्होंने कहा कि 10 में से 9 लोग उनके (कंगना के) बारे में बुरा बोलते हैं। उनके बारे में और ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है।

कंगना ने मंगलवार को कंगना रनौट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके महात्मा गांधी को भूखा और चालाक बताया था। उन्होंने कहा था कि सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था। अभिनेत्री ने महात्मा गांधी के अहिंसा के सिद्धांत का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि दूसरा गाल आगे बढ़ाने से आजादी नहीं ‘भीख’ मिलती है।
बीते दिनों कंगना ने कहा था कि आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वह भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।



और भी पढ़ें :