इंदौर में तिरंगा फहराने के दौरान दो पक्षों में झड़प, लगे देश विरोधी नारे, पथराव में 2 घायल

Last Updated: सोमवार, 16 अगस्त 2021 (09:48 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में रविवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान भड़काऊ नारेबाजी के बाद 2 पक्षों के बीच विवाद के दौरान में 2 लोग घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया कि तेजाजी नगर क्षेत्र स्थित एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह में तिरंगा फहराए जाने के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाए जिसकी प्रतिक्रिया में दूसरे पक्ष के लोगों ने नारेबाजी कर रहे व्यक्तियों पर पथराव कर दिया।

लगाए देशविरोधी नारे : मीडिया खबरों के मुताबिक नायता मुंडला में कावेरी बिल्डिंग में 15 अगस्त पर झंडा वंदन के बाद भारत माता के नारे लगाने पर विवाद हुआ। यहां कुछ लोगों ने भारत विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिए। इसके बाद भीड़ ने पत्थर बरसाए। लोगों में भगदड़ मच गई। उत्पातियों ने बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। इसमें कार बाइक और अन्य वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया। बाद में यहां सूचना पर एक संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंचे। जमकर नारेबाजी हुई।
वीडियो की जांच : पुलिस ने कहा कि पथराव में 2 लोग घायल हुए हैं। हम दोनों पक्षों की ओर से पेश वीडियो की जांच कर रहे हैं और इसके बाद निष्पक्ष कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बागरी ने बताया कि पथराव की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल तैनात कर हालात पर काबू पाया गया और फिलहाल वहां स्थिति शांतिपूर्ण है। चश्मदीदों ने बताया कि पथराव की घटना के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के सामने आक्रोश जताया।



और भी पढ़ें :