लालू के 'लाल' के पैरों में पड़े छाले ; धूप का तेज सह नहीं सके तेजप्रताप यादव, समर्थकों ने सड़क पर बहाया मिनरल वॉटर

Last Updated: मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 (15:27 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। के आह्वान पर सड़क पर आंदोलन करने उतरे यादव तेज धूप की तपन सह नहीं सके। युवाओं, छात्रों की आवाज बुलंद करने सड़क पर उतरे तेजप्रताप के पैर तेज धूप की तपिश सह नहीं पाई और उनके पैरों में छाले पड़ गए।
इसके बाद तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर पैरों में मरहम लगाते हुए फोटो शेयर की है। तेजप्रताप यादव ने जेपी जयंती के दिन लालूप्रसाद मूवमेंट की शुरुआत की। वे पटना के गांधी मैदान में जेपी मूर्ति पर माल्यार्पण कर वहां से नंगे पाव जेपी आवास चरखा समति तक गए।


ढाई किलोमीटर तक नंगे पाव पटना की सड़कों पर चलने के बाद तेज धूप से तेजप्रताप के पैरों में तेज जलन होने लगी थी। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उनके पैरों का ख्याल रखने की भरपूर कोशिश की और उनके डगर पर पैरों तले पड़ने वाले वाली रोड पर बहाया। इसके बाद भी तेजप्रताप के कोमल पैरों में छाले पड़ गए। इसके बाद तेजप्रताप पैरों में मरहम लगाते दिखाते।

ढाई किलोमीटर तक नंगे पाव पटना की सड़कों पर चलने के बाद तेज धूप से तेजप्रताप के पैरों में तेज जलन होने लगी थी। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उनके पैरों का ख्याल रखने की भरपूर कोशिश की और उनके डगर पर पैरों तले पड़ने वाले वाली रोड पर मिनरल वॉटर बहाया। इसके बाद भी तेजप्रताप के कोमल पैरों में छाले पड़ गए।

इसके बाद तेजप्रताप पैरों में मरहम लगाते दिखाते। सोशल मीडिया पर तेजप्रताप
निशाने पर आ गए कि जिन जेपी की जयंती वे मना रहे हैं उन्हें अपनी सादगी के लिए जाना जाता है और उनके समर्थक महंगा मिनरल वॉटर सड़क पर बहा रहे हैं।



और भी पढ़ें :