सूरत में मोबाइल पर खेल रहा था गेम, पिता ने डांटा तो गला दबाकर कर दी हत्या

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (01:05 IST)
सूरत। मोबाइल पर गेम खेल रहे नाबालिग बेटे को जब पिता ने फटकार लगाई तो उसने गुस्‍से में आकर अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद को बचाने के लिए पिता के बाथरूम में गिरकर घायल होने की झूठी कहानी गढ़ दी।
खबरों के अनुसार, मामला शहर के हजीरा रोड स्थित कवास गांव का है, जहां कुछ दिनों पहले मोबाइल पर गेम खेलने पर फटकार लगाने वाले नाबालिग बेटे ने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उनके बाथरूम में गिरकर घायल होने की झूठी कहानी गढ़ दी।

हालांकि चिकित्सकों को संदेह होने पर फॉरेंसिक पोस्टमॉर्टम में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्यारे नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है।

पिता को मंगलवार को नई सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के सामने पत्नी डॉली और पुत्र ने कहा था वे हफ्तों पहले बाथरूम में गिर गए थे और मंगलवार की शाम को सोकर नहीं उठे।

लेकिन पूछताछ करने पर पुत्र ने बताया कि मोबाइल फोन पर पूरे दिन गेम खेलने को लेकर पिता हमेशा डांटते रहते थे। जिससे मंगलवार शाम को मां बाहर गई थी, तब पिता ने फटकार लगाने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, तब मैंने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी।



और भी पढ़ें :