मनसे नेता ने ट्वीट की भाजपा सांसद के साथ शरद पवार की तस्वीर

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (14:50 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने एनसीपी के प्रमुख और भाजपा सांसद बृज भूषण सिंह की एक तस्वीर मंगलवार को ट्वीट की और दावा किया कि उन्होंने राज ठाकरे के खिलाफ गठजोड़ किया था।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश से सांसद सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को चेतावनी दी थी कि जब तक वह अतीत में किए गए उत्तर भारतीयों के 'अपमान' को लेकर माफी नहीं मांग लेते, तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नही दिया जाएगा।

ठाकरे ने रविवार को कहा था कि वह उत्तर प्रदेश के अयोध्या नहीं जा रहे हैं क्योंकि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कानूनी पचड़ों में 'फंसाने' की साजिश रची जा रही है।
मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने एक कुश्ती कार्यक्रम में पवार और सिंह के साथ होने की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, '...दोनों ने राज साहब के खिलाफ गठजोड़ किया था।'

हालांकि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री और राकांपा नेता दिलीप वालसे पाटिल ने देशपांडे के दावे को खारिज करते हुए कहा कि पवार और सिंह की तस्वीर कुश्ती प्रतियोगिता की थी और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।
मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर हाल में चर्चा में रहे राज ठाकरे ने पिछले सप्ताह घोषणा की थी कि वह 5 जून को अयोध्या नहीं जाएंगे।




और भी पढ़ें :