मंदिर के बाहर लाउडस्पीकर बजाने पर विवाद, मेहसाणा में पीट-पीटकर हत्या

Last Updated: शनिवार, 7 मई 2022 (12:59 IST)
हमें फॉलो करें
मेहसाणा। की मेहसाणा तालुका में स्थित मुदर्दा गांव में ठाकोरवास में मंदिर के बाहर लाउड स्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में 6 लोगों ने लाठी-डंडों से 2 युवकों की जमकर पिटाई की। मंगलवार शाम हुए इस घातक हमले में 2 भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हमला करने वाले 6 लोगों के खिलाफ हत्या और दंगा करने का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ठाकोरवास निवासी अजीत वीरसांगजी ठाकोर (46) मंगलवार शाम सात बजे अपने छोटे भाई जसवंत ठाकोर के साथ घर परिसर में स्थित मेलाडी माताजी के मंदिर में दीप प्रज्ज्वलित कर रहे थे।
इसी बीच उनके महल के सदाजी रावजी ठाकोर सड़क पर आ गए और अजीत ठाकोर से पूछा कि स्पीकर क्यों बज रहा है? सदाजी ठाकोर समेत 6 लोगों ने जसवंत और अजीत की जमकर पिटाई की।


पुलिस ने 108 की मदद से घायल भाइयों को इलाज के लिए मेहसाणा सिविल अस्पताल पहुंचाया। हालांकि गंभीर रूप से घायल होने के कारण दोनों भाइयों को आगे के इलाज के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने जसवंतजी ठाकोर को मृत घोषित कर दिया।
इस मामले में लंघंज पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या, दंगा, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।




और भी पढ़ें :