वायरल हुआ काजोल की बीफ पार्टी का वीडियो

Last Updated: सोमवार, 1 मई 2017 (20:57 IST)
हमें फॉलो करें
ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ लंच पार्टी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह बीफ पार्टी है।
हालांकि इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है। वीडियो में काजोल कहती हैं कि वे और उनकी सहेलियां उनके एक दोस्त के यहां लंच पर इकट्टा हुई हैं। काजोल अपने इस वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में कुछ बेहद खास बनाया है। इसके बाद काजोल का कैमरा सीधे प्लेट पर रखे बाउल की तरफ जाता है। बाउल में वही खास चीज रखी गई है जो काजोल के दोस्त ने बनाया है।
बॉलीवुड अभिनेत्री के दोस्त रेयान उस बाउल में कुछ रसा-सा डालते हैं। रेयान को ऐसा करता देख वहां मौजूद काजोल समेत उनकी सहेलियां काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। काजोल एक बार फिर से कैमरे को बाउल में रखी उस डिश की तरफ से हटाकर अपने चेहरे पर लाती हैं। उसके बाद काजोल अपने दोस्त को कैमरे पर बुलाती हैं और उनसे कहती हैं कि आप सबको बताइए कि आपने ये कौन सी डिश बनाई है। काजोल के इस सवाल का जो जवाब मिला उसी से यह वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण बन गया है। लोग काजोल के फेसबुक वॉल पर इस वीडियो को देख अपने-अपने तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जब काजोल ने अपने दोस्त से उस डिश के बारे में पूछा तो उनके दोस्त ने बताया कि यह बीफ है। वीडियो में जब काजोल के दोस्त बीफ की उस डिश के बारे में बता रहे थे, तब काजोल काफी उत्साहित भी नजर आईं। काजोल ने वीडियो खत्म करते समय कहा कि चलिए अब मुझे अपने हाथ खाने की उस बाउल में बिजी करने हैं इसलिए अब मैं ये वीडियो बंद कर रही हूं।

वीडियो बढ़ता देख दिया यह स्पष्टीकरण : वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने काजोल की आलोचना की। विवाद बढ़ता देख काजोल ने अपने वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया।

काजोल ने कहा कि मेरे एक वीडियो में बताया जा रहा है कि टेबल पर बीफ की डिश थी। इसे समझने में गलती हुई है, जो दिख रहा था वह बफ्फ (भैंस का मीट) था जो कानूनी तौर पर आसानी से उपलब्ध है। मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है जिस वजह से धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरा इरादा नहीं है।
(Courtesy: YouTube)



और भी पढ़ें :