AAP सांसद संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

पुनः संशोधित शनिवार, 27 नवंबर 2021 (00:19 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य एवं उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को मोबाइल पर जान से धमकी मिलने की शिकायत पर राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया।
लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि सिंह को धमकी दिए जाने के मामले में गोमतीनगर थाने में

मामला दर्ज किया गया।

ने शुक्रवार को किया, मुझे जान से मारने की फिर धमकी मिली, शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं, कोई बात नहीं,
लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि मैं जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। इस नंबर का संज्ञान लें, इसी नंबर से कॉल आई थी मेरे सहयोग अजीत पर कॉल डाइवर्ट थी।

सिंह ने जिस नंबर से धमकी मिली उसे भी साझा किया है। उन्होंने उप्र पुलिस से कहा है कि इस नंबर का संज्ञान ले। पुलिस आयुक्त ठाकुर ने बताया, गोमतीनगर पुलिस थाने में आप सांसद संजय सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने कहा, जिस नंबर से धमकी मिलने की बात कही है, उसकी जांच की जा रही है। बाद में सांसद सिंह ने ट्वीट किया, मुझे जान से मारने की धमकी के मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज। सिंह ने ट्वीट के साथ गोमतीनगर थाने में दर्ज प्राथमिकी की छायाप्रति भी नत्थी की है।

गौरतलब हैं कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। हाल ही में सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी। सिंह सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की

बधाई भी देने गए थे।(भाषा)




और भी पढ़ें :