धीमा जहर देकर ससुर को मारना चाहती थी इंजीनियर बहू

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 फ़रवरी 2018 (20:12 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। अमानवीयता की एक घटना सामने आई है। धीमा जहर देकर बहू ने अपनी को मारने की कोशिश की।

बेटे को पति की हरकतों पर शंका हुई तो उसने पिता का करवाया। में पता चला कि पिता को धीमा जहर दिया जा रहा है। बेटे को जब इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। इस बात से आहत बेटा थाने पहुंचा और के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस बहू से पूछताछ कर रही है। बेटा और बहू पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

67 वर्षीय ससुर रिटायर्ड बैंक अफसर हैं। घटना के गोयल नगर की है। बेटे ने पुलिस को बताया कि मई 2010 में उसने भावना से प्रेम विवाह किया था। 13 अप्रैल 2011 को अमित की मां सुमन का निधन हो गया। इसके बाद से पिता कभी बड़े भाई के पास दिल्ली में तो कभी इंदौर में अमित के पास रहने लगे। बीते दो साल से पिता अमित के पास ही रह रहे थे। हालांकि भावना को ससुर के साथ रहना रास नहीं आ रहा था।

पुलिस के अनुसार भावना ने मई 2017 में ससुर को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर देना शुरू किया। उनकी तबीयत खराब रहने लगी। पिता की खराब हालत देख अमित को शंका हुई तो उसने भावना के मोबाइल में रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर डाल दिया। एक दिन अमित ने भावना और उसके भाई के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन ली। इसमें भावना ने अपने भाई को बताया था कि वह ससुर को धीमा जहर दे रही है। (एजेंसियां)



और भी पढ़ें :