UP के भाजपा नेता ने ममता का सिर कलम करने पर रखा था 11 लाख का इनाम, गिरफ्तार करने आई बंगाल पुलिस को घेरकर पीटा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 (23:21 IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर देने वाले और उनका सिर कलम करने पर 11 लाख रुपए का इनाम रखने वाले युवा भाजपा नेता योगेश वार्ष्‍णेय को करने पहुंची से की तीखी नोकझोंक हुई। इतना ही नहीं अलीगढ़ आई पुलिस टीम की शुक्रवार शाम लोगों ने कमरा बंद कर पिटाई कर दी।
खबरों के अनुसार में, साल 2017 में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर विवादित बयान देने वाले युवा भाजपा नेता योगेश वार्ष्णेय को गिरफ्तार करने के लिए वारंट के साथ बंगाल पुलिस अलीगढ़ पहुंची थी। सूचना पर भाजपा सांसद-विधायक और समर्थक मौके पर पहुंच गए। इस बीच सांसद-विधायक भी स्थानीय पुलिस की तरफ से पहुंचे सीओ से भिड़ गए।
ALSO READ:
ममता बनर्जी को बड़ी राहत, बंगाल में 30 सितंबर को होंगे उपचुनाव
बंगाल पुलिस स्थानीय गांधी पार्क पुलिस को लेकर जैसे ही योगेश वार्ष्‍णेय के घर पहुंची देखते ही देखते उनके समर्थकों की भीड़ जमा हो गई। भारी भीड़ के बीच भाजपा समर्थकों ने बंगाल पुलिस टीम की कमरे में बंद कर जमकर धुनाई कर दी।
बाद में स्थानीय पुलिस बंगाल पुलिस टीम को समर्थकों से बचाते हुए थाने ले गई। घटना को लेकर भाजपा समर्थकों ने काफी देर तक हंगामा किया। गौरतलब है कि इस मामले में योगेश के खिलाफ कोलकाता में तीन मुकदमे दर्ज किए गए थे। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद भाजपा नेता योगेश वार्ष्‍णेय ने बयान वापस लेते हुए खेद व्यक्त कर कहा था कि आवेश में इनाम की घोषणा की थी।



और भी पढ़ें :