अरूसा आलम को लेकर पंजाब में कलह तेज, निशाने पर आए सिद्धू के सलाहकार

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने सिद्धू के सलाहकार से कहा कि अरूसा आलम के साथ आपकी पत्नी और पुत्रवधू जिस फोटो में दिखाई दे रही हैं वो वही महिला है जिस पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

पुनः संशोधित शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (19:47 IST)
चंडीगढ़। पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह तथा कांग्रेस नेताओं के बीच को लेकर जारी वाकयुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

कैप्टन सिंह की पाक महिला मित्र अरूसा आलम को लेकर तथा कैप्टन सिंह के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रहा। कैप्टन सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने शनिवार शाम ट्वीट करते हुए पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार एवं कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति पूर्व अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा को कहा कि मुस्तफा भाई हम दोनों के लिए ये समय बेशकीमती है।

मैं जो यहां कोट-अनकोट यहां लिखता हूं वो मेरे विचार नहीं बल्कि कैप्टन अमरिंदर के विचार हैं। मैं इस बात से इत्तेफाक रखता हूं, लेकिन लोग आपके रिश्तों को समझ नहीं सकते।
उन्होंने इससे पहले ट्वीट में कहा कि अरूसा आलम के साथ आपकी पत्नी और पुत्रवधू जिस फोटो में दिखाई दे रही हैं वो वही महिला है जिस पर आज तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। इसलिए दोस्ती तथा राजनीति का घालमेल नहीं करें।



और भी पढ़ें :