साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, डकैत हैं ‍टिकैत और विपक्षी पार्टियां मेंढक

अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (20:23 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। के उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर के नेताओं और की पार्टियों पर निशाना साधते हुए दिया है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को मेंढक की संज्ञा देते हुए कहा है कि विपक्ष के पास कुछ नहीं बचा है और कोई भी घटना होती है तो सरकार को घेरने के लिए मेंढक की तरह टर्र-टर्र करने लगते हैं। वहीं भाकियू नेता को निशाने पर लेते हुए उन्‍होंने कहा कि वे टिकैत नहीं डकैत हैं।
विपक्ष चाहे जितनी ताकत लगा ले 2022 में फिर योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाएगी और 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि रही किसान आंदोलन की बात तो आंदोलन में या तो सपा के लोग हैं या अजीत सिंह के लोग हैं या कांग्रेस के लोग हैं।जाटों को आप बदनाम नहीं कर सकते हैं।
जाट को बागपत से हमने MP बनाया है, मुज्जफरनगर से हमने MP बनाया है।जाटों का वोट बीजेपी के साथ था और रहेगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में जो भी दोषी है योगी सरकार उसको नहीं छोड़ेगी। योगी सरकार में निष्पक्ष जांच होगी और आरोपी कितना भी मजबूत क्यों न हो उसे जेल जाना ही पड़ेगा।

आपको बता दें कि उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज बिछिया सीएचसी ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत व विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।



और भी पढ़ें :