दिन में पूजा, रात में होता है महिलाओं से गैंगरेप, विवादित बयान के बाद कॉमेडियन वीर दास ने दी सफाई

Last Updated: बुधवार, 17 नवंबर 2021 (10:37 IST)
स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास ने एक में कहा कि भारत में दिन में महिलाओं की पूजा होती है और रात में होता है महिलाओं से गैंगरेप होता है। मामले पर बवाल मच गया। इस मामले में अब कॉमेडियन ने मामले में सफाई पेश की है।

ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में वीर दास को कहते सुना जा सकता है, 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन में स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं।'

वीडियो वायरल होने के बाद वीर दास को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें 'देश द्रोही' बता रहे हैं। इतना ही नहीं बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।
लोगों की नाराजगी देखते हुए वीर दास ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था। उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है। पोस्ट में उन्होंने कहा है कि एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।



और भी पढ़ें :