ओलंपिक पदक विजेताओं के लिए CM अमरिंदर बनाएंगे लजीज व्यंजन, रात्रिभोज का कर रहे आयोजन

पुनः संशोधित बुधवार, 8 सितम्बर 2021 (16:50 IST)
चंडीगढ़। के टोक्‍यो में पदक जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों और स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के लिए बुधवार को का आयोजन कर रहे हैं और उनके लिए वे खुद लजीज व्यंजन तैयार करेंगे।
रात्रिभोज का आयोजन मोहाली के सिसवां में सिंह के फॉर्म हाउस में होगा। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब के ओलंपिक पदक विजेताओं और नीरज चोपड़ा से किए गए अपने वादे को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह उनके वास्ते खुद भोजन तैयार करेंगे। भोज में पटियाला के पुलाव, गोश्त, चिकन, आलू और जरदा राइस जैसे लजीज व्यंजन परोसे जाएंगे।
ALSO READ:

गृहमंत्री अमित शाह से मिले पंजाब के CM अमरिंदर सिंह, कहा- सीमा पार से किसानों को भड़काए जाने का अंदेशा, CAPF की 25 कंपनियां मांगीं
हरियाणा के पानीपत के निकट खंदरा गांव के नीरज चोपड़ा ने टोक्‍यो ओलंपिक में 87.58 मीटर दूरी पर भाला फेंककर स्पर्धा में स्वर्ण जीता था। चोपड़ा व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। वे ट्रैक एंड फील्ड स्पर्धा में भारत के पहले एथलीट हैं जिन्होंने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता है।
मुख्यमंत्री सिंह ने पिछले महीने ओलंपिक पदक विजेताओं के लिए आयोजित अभिनंदन समारोह में उनसे, उन्हें अपने हाथ का बना भोजन कराने का वादा किया था।(भाषा)



और भी पढ़ें :